Sad Status Shayari In Hindi 2020


Sad Status Shayari In Hindi 2020


Hi Doston हमारे नए पोस्ट Best New Sad Status Shayari in Hindi में आपका स्वागत हैं.
दोस्तों कई बार हम उदास और अकेला पन महसूस करते हैं
और उस अकेले पनको Facebook या Whatsapp instagram पे स्टेटस के रूप में बया करना चाहते हैं. इसीलिए हमने आपके लिए Best new Status लेकर आए हैं
Dosto इसके अयावा दूसरे स्टेटस पड़ना चाहते है तो  Memu में अपने Category चुने
और  स्टेटस पसंद आए तो शेयर जरुर करे

Sad Status Shayari In Hindi 2020

Sad-Status-in-Hindi
Sad Status

उम्र गुज़ार दी मैने तन्हा तन्हा
अब कोई पास से गुज़रे भी तो डर लगता है !

Sad-Status-in-Hindi
Sad Status

तुम क्या जनी कितना दर्द है
मेरी खामोशी में !

अपनी तन्हाई में तनहा ही अच्छा हूँ मुझे ज़रूरत नहीं दो पल के सहारो की!

अगर तुम्हे पा लेते तो किस्सा इसी जन्म ख़त्म हो जाता तुम्हे खोया है यक़ीनन कहानी लम्बी चलेगी!

कोई था हमारी जिंदगी में जिसे हमारे चुप रहने से भी कभी फर्क पड़ता था,
फिर न जाने अचानक क्या हुआ  आज रोने से भी फर्क नही पड़ता

लोग शोर से जाग जाते हैं और मुझे एक शख़्स की खामोशी सोने नहीं देती 🖤💔

कदर चाहते हो तो मर जाओ,
लोग कंधे पर उठा लेंगे !

छोड़ गये हमें पुराने साल की तरह पुराने यार भी,
उन्हें नया साल मुबारक और नये यार भी मुबारक !

जहाँ अपने भी साथ छोड़ कर चले जाते है,
वहाँ मैंने खुद को अपने साथ देखा है !

मैं और मेरा नसीब,
दोनों ही बदनसीब !

कितना खौफ होता है शाम के अंधेरे में,
पूछ उन 🦅परिंदो से जिनके घर नहीं होते !

वो जा रहा है छोड़ कर..बताओ रास्ता दूँ या वास्ता दूँ...?

क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ? मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो !

शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा, पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था!

उन्हें नफरत हुयी सारे जहाँ से , अब नयी दुनिया लाये कहाँ से!
16
दुनिया मे कोई किसी का नही होता..लाख निभाओ रिश्ता कोई अपना नही होता!

किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो, मैंने कहा दिल तोड़ना पड़ता है, लफ़्ज़ों को जोड़ने से पहले!

बेवफाई उसकी दिल से मिटा के आया हूँ,
ख़त भी उसके पानी में बहा के आया हूँ,
कोई पढ़ न ले उस बेवफा की यादों को,
इसलिए पानी में भी आग लगा कर आया हूँ!

फुर्सत में याद करना हो तो मत करना, हम तन्हा ज़रूर है, मगर फज़ूल नही!

हर किसी के नसीब में कहा लिखी होती हे चाहतें, कुछ लोग दुनिया में आते हे सिर्फ तन्हाइयों के लिए!

कोई नहीं हैं दुश्मन अपना, फिर भी परेशान हूँ मैं,
अपने ही क्यों दे रहे हैं जख्म, इस बात से हैरान हूँ मैं!

हम यही सोच कर उसकी हर बात को उसकी सच मानते रहे, की इतने खूबसूरत होठ झूठ कैसे बोलेंगे!

जाने वाले को रोका नही करते, क्योंकि जाने वाले जाने से पहले जा चुके होते हैं!

यूँ ही उम्र कटगई दो अल्फ़ाज़ में, एक आस में, एक काश में!

जो लोग अंदर से मर जाते हैं न, तो फिर वो लोग दूसरों को जीना सिखाते हैं!

जो जख्म दिखते नही हैं, वो दुखते बहुत हैं

लोग कहते हैं की सुधर जाओ वर्ना जिंदगी रूठ जाएगी,
हम कहते हैं जिंदगी तो वैसे भी रूठी हैं,
मगर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जाएगी!

सीख कर गयी हैं, वो मोहब्बत मुझसे..
जिससे भी करेगी बेमिसाल करेगी!

बहुत ज्यादा जुल्म करती हैं तुम्हारी यादे,
सो जाऊ तो जगा देती हैं, उठ जाऊ तो रुला देती हैं!

जब सजा दे ही चुके हो तो हाल न पूछो। हम बेगुनाह निकले तो तुम्हे तकलीफ हगी!

ज़ख्मो को बून्द भर भी ये भरने नही देती, अधूरी मोहब्बत, दूसरी मोहब्बत करने नहीं देती!

जिस दर्द से हम गुज़रे है। तुम गुज़रते तो गुज़र ही जाते।


Post a Comment

0 Comments