Attitude  Status in Hindi  ऐटिट्यूड स्टेटस हिंदी में।

Hi Doston आज के इस पोस्ट मे हम आपके लिए  लाए है बेस्ट Attitude status Hindi
उम्मीद है आपको पसंद आयेंगे।
सस्ते लोगों के मुँह लगना,
बहुत महँगा पड़ता है !

Attitude  Status in Hindi
Attitude-Status-In-Hindi
Attitude Status

मोहब्बत तो नहीं,
पर अभी नफरत बेहिसाब
हो सकती है !
Attitude-Status-In-Hindi
Attitude Status

हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है

माचिस तो यूँ ही बदनाम है जी, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है

लोग कहते है अब तो रुक जा, लेकिन मेरा ज़बीर कहता है बस थोड़ा और

आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके!

तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्यालरखना,
हम •बादशा• है अपनी मर्ज़ी के


जवाब देना तो हमें भी आता है,,
लेकिन आप इस काबिल नहीं!

अकड़ती जा रही है, हर रोज गर्दन की नसें
आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का!

फोटो छोड़ Personality देख

जो _गुरुर और #रुतबा #_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar  नही जो हर साल #बदल जायेगा!

माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ -तबाही-करूँगा !

खामोशी 🤐 का अपना एक अलग ही मजा है, पेड़ों की जड़े  फडफड़ाया नहीं करती दोस्तों।

बहुत गौर  से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने, दिल 💔 से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है!

नाम और पहचान चाहे छोटी हो पर अपने दम पर होनी चाहिए !

होता है तो होने दो मेरे कत्ल का सौदा,
मुझे भी तो पता चले बज़ार में हमारी क़ीमत क्या है!

Attitude एक नशा है पगली…
और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ!

मेरा Attitude तो मेरी निशानी है..
तू बता तुझे कोई परेशानी है!

सिर्फ कपड़े ही नही..
सोच भी ब्रेंडेड होनी चाहिये!

मुझे खैरात में मिली खुशियां अच्छी नहीं लगती, मैं अपने गमों में भी रहता हॅू… नवाबों की तरह!

लोग हमारे बारे में क्या सोचते है, अब अगर ये भी हम ही सोचेंगे तो फिर लोग क्या सोचेंगे!

मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमें जीतना फिक्स हो… क्योंकि… जीतने का मजा तब है जब हारने का रिस्क हो!

औकात की बात मत कर पगली , हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है!

इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे, भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के!

बदमाशी नही करनी मेरे भाई, शराफत में ज़िन्दगी गुजार देंगे,अगर आ गई आँच उसूलो पे तो भरी सभा मे गोली मार देंगे!

सवाल जिस जबान में किया जाए जवाब उसी जबान में देना चाहिए।
ये #ATTITUDE का उसूल है!

मैं गलत हु ये बात सही है। पर गलत कहने की किसी की औकात नही है!

जब तक तोड़ेंगे नही,
तब तक छोड़ेंगे नही!

ये बाबू सोना अदरक पुदीना नही होगा मुझसे किसी का मुँह तोड़ना हो तो बताना!

ओये सुन अगर लड़की माल है।
तो वो भी माल है जिसका तू लाल है!

हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.
क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या रूह_भी_दम तोड़ देती हैं!

हमारे दुश्मन हमे मिटाना चाहते है,
नादान लोग है, समंदर सुखना चाहते है !