Love Status Shayari in Hindi


Love Status Shayari in Hindi 
लव शायरी स्टेटस हिंदी में

Best Love Shayari in Hindi Font, Latest Love Shayari In Hindi
Two Line Love Shayari, Love Sms and Love Status,
Also Check our updated Sad Shayri Status

Love Status Shayari in Hindi
Love-Status-Shayri-In-Hindi
Love Shayari

लाख तेरे चाहने वाले होंगे मगर, तुझे मेहसूस सिर्फ मैंने किया है!
Love-Status-Shayri-In-Hindi
Love Shayari

शुरू करते हैं फिर से मोहब्बत, तुम चले आओ…थोड़ा हम बदल जाते हैं, थोड़ा तुम बदल जाओ!

कमाल की चीज है ये मोहब्बत, अधूरी हो सकती है, पर कभी खत्म नही हो सकती!

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है!

हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ तुम्हारे हो जाऐ हमें इतना मजबूर कर दो!

अपनी कलम से दिल से दिल तक की बात करते हो
सीधे सीधे कह क्यों नहीं देते हम से प्यार-करते-हो!

हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की,
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा!

तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो,
प्यार का ताल्लुक भी अजीब होता है,
आंसू मेरे थे और सिसक रहा था वो!

जहाँ रुक कर मुसाफ़िर को राहत मिले,
मेरे सफ़र का वो मुकाम हो तुम!

यूं ही नहीं गुजारे हैं जिंदगी के इतने साल हमने,
हर पल तुझे महसूस दिल और जान से किया है!

भूलना तो ज़माने की रीत है,
मग़र तुमने शुरुआत हमसे क्यों की!


Post a Comment

0 Comments