Two Line Status Shayri in Hindi


Two Line Status Shayri in Hindi


Top Two Line Status Shayari Collection, Short Hindi Quotes

2 Line Status Shayri
Two-Line-Status-Shayri-in-Hindi
2Line Status

अकेला छोड़ दो मुझे या फिर मेरे हो जाओ,
मुझे अच्छा नहीं लगता कभी पाना कभी खोना!

शौक-ए-सफ़र कहाँ से कहाँ ले गया हमें,
हम जिस को छोड़ आये हैं मंजिल वही तो थी

हम अनपढ़ नहीं हैं साहब,
मुझे हिंदी में लिखना उतना ही अच्छा लगता है,
जितनी मां के हाथ का खाना!

लोग क्या कहेंगे अगर ये सोच के आप कुछ नही कर रहे है,
तो आप जीवन की पहली परीक्षा में हार गए!

माना की सभी गलत है तेरी नज़रो मे,
वैसे तु  भी  कोई  फरिश्ता तो नहीं हैं!

गर वफ़ाओं में सदाक़त भी हो, और शिद्दत भी,
फिर तो एहसास से पत्थर भी पिघल जाते हैं!

मर जाने की ख्वाइश को मैं कुछ इस कदर मारा करता हूँ,
दिल के जहर को मैं कागज पर उतरा करता हूँ!

गिरना था जो आपको तो सौ मक़ाम थे,
ये क्या किया कि निगाहों से गिर गए!

कौन डूबेगा किसे पार उतरना है,
फ़ैसला वक़्त के दरिया में उतर कर होगा!

अपने चेहरे से जो ज़ाहिर है छुपाएँ कैसे,
तेरी मर्ज़ी के मुताबिक़ नज़र आएँ कैसे!

किसी भी मोड़ पर अगर हम बुरे लगें,
तो ज़माने को बताने से पहले एक बार हमें जरुर बता देना!

सोचा था आज तेरे सिवा कुछ और सोचुँ ,
अभी तक इस सोच में हुँ कि औरक्या सोचुँ!

बिना तेरे मेरी हर खुशी अधूरी है, सोच तू मेरे लिए कितना जरूरी है!

थोड़ा सा पागल हूँ, ऐसे ही कुबूल करना पड़ेगा!

सुनो मुझे “मरने” से पहले, तुम्हारे साथ “जीना” है!

हमें कहां मालूम था कि इश्क होता क्या है, बस एक तुम-मिले और जिंदगी मोहब्बत बन गई.

तू बदमाश होगा गैंगस्टर होगा एरिये का डॉन होगा पर मुझे घण्टा फर्क नही पड़ता!

ज़िन्दगी में एक बात तो तय है..
कि तय कुछ भी नही है!

दुनिया मे झूठे लोगो को बड़े हुनर आते है,
सच्चे लोग तो इल्जाम से ही मर जाते है!

मेरे अंदर कुछ टूटा है,
बस दुआ करो कि दिल ना हो!

ज़िन्दगी की हक़ीक़त बस इतनी सी हैं,
की इंसान पल भर में याद बन जाता हैं!

रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो,
हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है!

Teri mohabbat se lekar tere Alvida kahne tak
Mene sirf tujhe chaha hai tujse kuch nahi chaha
तेरी

मोहब्बत और दोस्ती,
साबित नहीं की जाती!

उठ जाओ जान, सुबह हो गई है,
मुझे दिन भर तंग नहीं करना क्या!

नफरत ही करो तुम हमसे,
मोहब्बत की औकात नहीं है तुम्हारी!

चलो दौलत की बात करते है,
बताओ तुम्हारे दोस्त कितने है!

किस्मत का तो पता नहीं,
पर मेहनत से बहोत कुछ मिलता है!

खता इतनी थी कि उनको पाने की कोशिश की, अगर छिनने की कोशिश करते तो बेशक वो हमारे होते!


Post a Comment

0 Comments